कुंडहित थाना में ठगी के मामला हुआ दर्ज। दो व्यक्ति हुआ गिरफ्तार ।



कुंडहित (जामताड़ा):मंगलवार रात को भुक्तभोगी कुंडहित थाना क्षेत्र के अंतर्गत लखीवाद गांव के प्रदीप मंडल ने ठगी के आरोप लोंगधारी बेसरा पर किया मामला दर्ज।

प्रदीप मंडल ने थाने में दिए आवेदन कहा है कि नाला थाना क्षेत्र अंतर्गत राख गांव निवासी लोंगधारी बेसरा ने 10अक्टूबर 2020 को मेरे  राशन की दुकान में आकर कहा  कि मुझे ₹40000 की सख्त आवश्यकता है। काफी अनुरोध करने लगा उसक मोह माया देख कर  मैंने सोने की चेन की गिरबी के एवज में ₹40000 दे दिया।जहां सोने की चैन में 22 कैरेट का हॉलमार्क का चिन्ह लगा हुआ था।

 फिर 16 फरवरी 2021 को लोंगधारी बेसरा पुनः मेरे दुकान पर आया एक सोने के चेन देने लगा और अनुरोध करते हुए कुछ रुपया का मांग करने लगा। तब मुझे आशंका होने पर साथ में लाए सोने के चैन एवं पूर्व चैन दोनों को लोंग धारी के साथ कुंडहित स्थित सोने की दुकान पर पहुंचा।जहां लोंगधारी बैसरा के द्वारा दिए गए दोनों सोने का चेन का जांच किया गया।जांच के दौरान सोनार ने बताया दोनों चैन 22 कैरेट का नहीं है, दोनों चैन में बहुत कम मात्रा में सोने का अंश है ।जहाँ मौके का फायदा उठाते हुए लोगधारी बेसरा ने दोनों चैन को लेकर दुकान से फरार हो गये। भुक्तभोगी प्रदीप मंडल ठगी महसूस होते ही कुंडहिथ थाना में आवेदन देकर कांड संख्या 6/2021 दर्ज किया गया।जहां कुंडहित पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बुधवार को लोंगधारी बेसरा एवं उनके निशानदेही पर बिंदापाथर थाना क्षेत्र के राजीव घोष उफॅ राजू दोनों को गिरफ्तार कर थाना लाया गया।

No comments