सभी कॉम को साथ लेकर चलने वाला ही सही हिन्दू-गंगा नारायण सिंह



देवघर-मधुपुर उपचुनाव की तस्विर अभी भी कुछ धुंधली धुंधली सी दिख रही है जहां एक ओर आजसू पार्टी और जेएमएम ने लगभग अपना प्रत्यासी तय कर लिया है तो वहीं भाजपा का पत्ता नहीं खुलने से लोग गंगा के निर्मल निश्चल वहाब के साथ जुड़ते चले जा रहे हैं।

इसी क्रम में क्षेत्र भ्रमण के दौरान आजसू पार्टी के नेता और समाज सेवी गंगा नारायण का चुनावी काफ़िला मधुपुर के कसाठी पंचायत के पहाड़ तली गांव पहुंचा जहां ग्रामीणों ने उनका गर्म जोसी से स्वागत करते हुए हर तरह से मदद करने का भरोसा दिया।

मौके पर ग्रामीणों के बीच उत्साहित गंगा नारायन ने सम्बोधित करते हुए कहा की आप सबो द्वारा इस प्रकार के उत्साह से किये गए स्वागत से में अविभूत हुं आज में आपका कर्जदार हूं बस मुझे आपका साथ चाहिए ताकी में निरन्तर आप सवों की सेवा और मदद कर सकूं।

वहीं श्री सिंह ने कहा कि कब तक आप देवघर से पहुंचे लोगों को मधुपुर की सत्ता का चाभी सौंप कर उन्हें उनका विकास करेंगे।अब जरूरत है गांव के लोगों की और गांव के सरकार की ताकि आपकी चिंता और समस्या को आपके साथ मिलकर हम सब दूर करें।

वहीं एक सवाल के जवाब में कहा की किसी का नामांकरण से ही कोई हिन्दू नहीं होता सभी कॉम को लेकर चलने वाले और सभी के लिए एक समान विकास की रेखा खींचने वाला ही सही हिन्दू हो सकता है।

कार्यक्रम के दौरान मौके पर पंचायत के मुखिया गौतम मण्डल,जन संघी राजेन्द्र भैया,जनार्दन मण्डल,कन्हैया मण्डल,आनन्द मण्डल,संतोष मण्डल, जय राम मण्डल सहित सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे।

No comments