शहर के भेरवा स्थित आवास में नगर और ग्रामीण कांग्रेस के द्वारा प्रखंड अध्यक्ष त्रिपुरारी सिंह के नेतृत्व में एक सभा आयोजित की गई



मधुपुर नगर व ग्रामीण कांग्रेस के द्वारा प्रखंड अध्यक्ष त्रिपुरारी सिंह के नेतृत्व में शहर के भेड़वा में एक सभा आयोजित की गई। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में झारखंड सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण, पर्यटन एवं सांस्कृतिक तथा युवा एवं खेलकूद विभाग के मंत्री हफीजुल हसन अंसारी तथा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद व पूर्व मंत्री फुरकान अंसारी ने शिरकत की। सभा में सांगठनिक विचार विमर्श कर आगामी मधुपुर विधानसभा की चुनावी रणनीति पर चर्चाऐं की गई। मंत्री हफिजुल हसन अंसारी ने कहा कि हम महागठबंधन से मंत्री हैं और मधुपुर विधानसभा के भावी उम्मीदवार भी।महागठबंधन में कांग्रेस बड़े भाई की भूमिका में हैं। चूकिं कांग्रेस एक राष्ट्रीय पार्टी है। इस नाते कांग्रेस पार्टी के तमाम नेताओं, कार्यकर्ताओं को अपने अभिभावक व बड़े भाई के रूप में सम्मान देता हूंँ और देता रहूँगा। आप भी हमें एक छोटे भाई के रूप में मिलजुल कर हमें ताकत दें। ताकि मधुपुर विधानसभा से जीत हासिल कर एक सुंदर और हाजी साहब के सपनों का मधुपुर विधानसभा बना सकूँ। दिसुम गुरु शिबू सोरेन के निर्देशानुसार मंत्री बनते ही सबसे पहले मैंने गरीबों के लिए काम प्रारंभ किया और देवघर उपायुक्त को निर्देशित कर अविलंब राशन कार्ड और वृद्धा विधवा पेंशन जैसे आदि योजनाओं पर काम करने को कहा।जिस पर काम होना शुरू हो गया। आगे भी मैं अपने पिता जी के नक्शे कदम पर चलकर भाईचारा निभाते गरीब, मजदूर, किसान भाइयों के लिए हमेशा सुख-दुख में खड़ा रहकर काम करुंगा।

वहीं फुरकान अंसारी ने कहा कि गुरु जी और झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मधुपुर विधानसभा के विधायक के पहले मंत्री का तोहफा दिया। जिसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूंँ। साथ ही आज की भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर रखने के लिए चाहे राज्य या केन्द्र का हो, हम सभी एक होकर संघर्ष करें।आज महंगाई चरम पर पहुंच गई है, खाद्य सामग्री से लेकर रसोई गैस, डीजल, पेट्रोल का दाम आसमान छू गया है। किसान के ऊपर तीन काले बिल लागू कर दिए गए हैं। जो अपनी शहादत देकर आंदोलन कर रहे हैं। भाजपा की सरकार को चुनाव के समय धर्म की बात याद आ जाती है। चुनाव समाप्त होते ही जिनके ताकत से वह सत्ता में जाते हैं,भूल कर चंद पूंजीपतियों के हाथों कांग्रेस के द्वारा 70 सालों में अर्जित की गई संपत्ति को सौंपने का और बेचने का काम कर रही है। इस सभा में कांग्रेस नेत्री शबाना खातून और जिला कांग्रेस के मीडिया प्रभारी दिनेश कुमार मंडल ने भी संबोधित किया और सारे गिले शिकवे भुला कर एकजूट हो कर अपनी सारी ताकत से भाई  हफीजुल हसन अंसारी को विधानसभा भेजने का काम करें। आज के सभा के माध्यम से अनिल कुमार राय के नेतृत्व में राज पटेल,पप्पू सिंह, सनी सिंह, मिंटू शर्मा, अमित शर्मा, चुन्नू दुबे, अनिल मंडल, अंकित शर्मा, सूरज सिंह,अब्दुल अजीज, रोहित राय, हैप्पी कुजूर, मजरुल हक, प्रिंस सिंह, संगीत ठाकुर, रुपू गांगुली,गौरव राउत, सुलेमान, कैलाश ठाकुर, रेशम राव,मो.शबाब,के साथ चांदडीह के सुरेश मंडल ने कांग्रेस का दामन थामा। जिनको फुरकान अंसारी के द्वारा माल्यार्पण कर पार्टी में स्वागत किया गया। वहीं आज की सभा को मार्गो मुंडा अध्यक्ष जय शंकर शरण, मधुपुर के पूर्व अध्यक्ष श्याम जी आदि ने भी संबोधित किया। साथ ही राजेश सोनी, झारखंड मुक्ति मोर्चा के नगर अध्यक्ष प्रकाश मंडल, एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष नसीम हुसैन, नूर मोहम्मद, बहाल चौधरी, मुकेश शाह, राजा जी, दीनबंधु भैया,ललिता देवी, गुलाबी देवी, द्वारका प्रसाद, राजीव शाह, महादेव दास ,राजीव शाह, रविंदर भैया, अनीता देवी, नूर मोहम्मद, बलदेव दास, शंभू चौधरी,मुकेश कुमार साह,प्रदीप कुमार चौहान, मकसूद अंसारी, मालती देवी आदि सैकड़ों ने भाग लिया!

No comments