सरस्वती पूजा को लेकर बागडेहरी और कुंडहित थाना परिसर में हुई शांति समिति की बैठक।



कुंडहित( जामताड़ा):रविवार को कुंडहित थाना परिसर में नया थाना प्रभारी दीपक कुमार ठाकुर की अध्यक्षता में सरस्वती पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक की गई। बैठक के दौरान प्रमुख रोवनी मुर्मू ने नए थाना प्रभारी को बुके देकर स्वागत किया गया।

इस दौरान  शांति कमिटी के सदस्यों  से अपना परिचय का आदान-प्रदान किया गया।मौके पर थाना प्रभारी ने बताया कि थाना क्षेत्र में किसी तरह का अपराधी गतिविधि हो तो तुरंत मुझे बेझिझक दूरभाष से संपर्क कर सकते हैं।में 24×7 आपके सेवा में तत्पर हूँ

साथ ही उन्होंने बताया कि थाना प्रभारी श्री ठाकुर ने कहा सरस्वती पूजा आपसी भाईचारे के साथ शांतिपूर्वक एवं संयम से मनाएं। सरस्वती पूजा में कोई हुडदंग ना करें जिससे दूसरे का शांति भंग ना हो। जो बाजा बजेगा वो कम आवाज में बजनी चाहिए,जिससे किसी को परेशानी ना हो।प्रतिमा का विसर्जन सात बजे के पूर्व होनी चाहिए।साथ ही क्षेत्र में शांति बहाल रहे ये भी खयाल रखना होगा।

मौकेपर प्रमुख रोबोनि मुर्मू,जिला परिषद सदस्य  भजहरि मंडल,शांति समिति सदस्य मदनलाल डोकानिया,पूर्णिमा धर.मुः रफीक हुसैन, गया प्रसाद चंद,,प्रणव नायक, विपद खां, जयदेव मंडल, शान अली, शक्ति पद माजी,अभय सिंह, सेख गुलशन आदि मौजूद थे।

वही बबागडेहरी थाना परिसर में सरस्वती पूजा को लेकर थाना प्रभारी बीजू कुमार साव के अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक की गई।बैठक के दौरान थाना प्रभारी श्री साव ने कहां की पूजा के दौरान कोविड-19 का पूर्ण रूप से अनुपालन रखना होगा।कहा कि शांतिपूर्वक आपसी प्रेम भाव के साथ सरस्वती पूजा मनाएं।थाना क्षेत्र में किसी तरह का परेशानी हो तो तुरंत पुलिस को सूचना दें हर संभव सहायता की जाएगी।साथ ही साथ थाना प्रभारी ने कहा पर्व के दौरान असामाजिक तत्वों के ऊपर पैनी नजर रखी जाएगी।प्रतिमा का विसर्जन हर हाल में 7 बजे के पूर्व होनी चाहिए।

मौके पर एसआई दिलीप कुमार एएसआई, मनोज हसदा हसदा पूर्व मुखिया बैद्यनाथ हेंब्रम। मुड़ाबढ़िया पंचायत के मुखिया बाबूराम हासदा,बागडेहरी पंचायत के मुखिया रेवती मुर्मू ,परितोष भट्टाचार्य ,कुतुबुद्दीन खान, दुलाल चंद्र माजी,मिहिर मंडल ,नारायण घोष आदि मौजूद थे

No comments