स्वास्थ्य मंत्री ने बीटिटियों की समस्याओं का किया समाधान



देवघर -स्वास्थय मंत्री बन्ना गुप्ता से बिटिटियों का एक प्रतिनिधि मंडल मिला जिसमें अभिषेक ठाकुर,सुलेखा देवी आदि शामिल थे।वहीं स्वास्थ्य मंत्री ने सभी आगंतुकों से मुलाकात कर उनके समस्याओं का समाधान कर दिया है।

ज्ञात हो कि सभी स्वास्थ्य महकमे में कार्यरत बीटीटी अन्यत्र जिला ट्रांसफर का विरोध करते हुए स्वयं के जिला में ही कार्य करने की अनुमति को लेकर आंदोलन रत थे।

वहीं स्वास्थ्य मंत्री ने अभियान निदेशक से फोन के माध्यम से बात कर जनाया की सभी बीटीटी यथावत कार्य करेंगे किसी भी बीटीटी का स्थानांतरण नहीं करना है।

वहीं स्वास्थ्य मंत्री ने विभागीय आदेश निकालते हुए कहा की आप सभी बीटीटी अपने प्रखंड एवं जिला में ही कार्य करेंगे मैने अभियान निदेशक से बात कर यह बात कह दिया है साथ ही आप सभी बीटीटी वापस अपने पुर्व के कार्यस्थल पर वापस जाईये। 

ज्ञात हो कि लगातार तीन दिनों से सभी ज़िले के बीटीटी सुलेखा गिरीडीह,गीता देवी धनवार, रूबी खातुन लोहरदगा, शबीना प्रवीन जमुआ, सुमन झा ,डिम्पल कुमारी,राजीव कुमार देवघर से अर्जून मोदी, लछमन गोप गुमला, शान्ती देवी लातेहार,अनिता उराव ,केदार नाथ पंडित बरहेट सुमित्रा देवी,अब्दुल लतीफ अंसारी साहेबगंज सुजिता उराव,मालती देवी हजारीबाग जिले के बीटीटी सहित सैकड़ो बीटीटी के द्वारा माननीय स्वास्थय मंत्री जी के आदेश की प्रशंसा करते हुए धनयवाद दिया है।

No comments