पेट्रोल डीजल और गैस की दाम में बढ़ोतरी के विरोध में जेएमएम ने निकाला मशाल जुलूस



देवघर-झारखण्ड मुक्ति मोर्चा जिला कमिटी ने लगातार डीजल पेट्रोल और गैस के मूल्य में बृद्धि को लेकर स्थानीय टावर चौक पर मशाल जुलूस निकाला।इस दौरान मौके पर पार्टी के जिला अध्यक्ष नर्सिंग मुर्मू के अलावे नगर अध्यक्ष सुरेश साह,जिला सचिव संजय शर्मा,प्रवक्ता सह कार्यसमिति सदस्य सरोज सिंह,अंग्रेज दास,नन्दकिशोर दास के अलावे महागठवन्धन की ओर से आरजेडी जिला अध्यक्ष सुरेश पासवान आदि मुख्य रूप से शामिल थे।

वहीं मौके पर नगर अध्यक्ष सुरेश साह ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार जन विरोधी सरकार है पहले लोगों को अच्छे दिन का सब्जबाग दिखाकर धोखा दिया और अब लगातार पेट्रोल और डीजल की कीमतों में प्रत्येक दिन बढ़ोतरी की जा रही है जिसके कारण आम जनजीवन पूरी तरह से ध्वस्त होता दिख रहा है इतना ही नहीं रसोई गैस के दाम बढ़ने से महिलाओं पर भी अतिरिक्त बोझ पड़ा है।

पहले देश की प्रतिष्ठानों को निजी हाथों में सौंपने की साजिश की गई रोजगारों को बेरोजगार किया गया अब युवाओं के लिए कहीं कोई नौकरी का अता-पता नहीं दिखता है सभी युवाओं के भविष्य को भाजपा सरकार ने ख़त्म कर दिया।

मौके पर उपस्थित जिला प्रवक्ता सरोज सिंह ने कहा कि पहले सरकारी संपत्ति को निजी करण कर युवाओं से रोजगार छीनी गई किसानों के साथ छल किया गया और अब लगातार तेल के दाम में बढ़ोतरी कर गरीबों को भूखे मारने की साजिश रच रही है भापजा सरकार। झारखंड मुक्ति मोर्चा लगातार पड़ रहे हैं पेट्रोल-डीजल के दाम का विरोध करती है जरूरत पड़ा तो सड़क से संसद तक आंदोलन होगा।

No comments