पाथरोल मध्यविद्यालय से शिक्षक की सेवानिवृत्ति पर उन्हें भावभीनी विदाई दिया गया



देवघर-पाथरोल मध्य विद्यालय के शिक्षक  बलदेव दास के सेवानिवृत्ति पर उन्हें भावभीनी विदाई दी गई ।इस दौरान मौके पर थोड़ी देर के लिए कार्यक्रम स्थल का वातावरण काफी गमगीन हो गया था ।हर शिक्षक और बच्चे के अभिभावक बलदेव दास के कार्यकाल की प्रशंसा करते नहीं थक रहे थे।

वहीं इस दौरान मौके पर बिद्यालय के प्राचार्य और शिक्षकों ने उनके द्वारा बच्चों को पढ़ाने के तरीका की प्रशंसा भी किया।स्कूल के प्राचार्य ने सेवानिवृत्त बलदेव दास के कार्यकाल की भूरी भूरी प्रशंसा की और सेवानिवृत्ति के बाद के कार्यकाल के लिए उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दिया ।

मौके उपस्थित बच्चे भी उनसे मिलकर काफ़ी भावुक हो रहे थे।इस दौरान बलदेव दास ने विद्यालय के सभी शिक्षकों को धन्यवाद जनाते हुए कहा कि नोकरी के दरम्यान मुझे सबों का सहयोग मिला है जिसे में दिल में बसा कर रखूंगा।वहीं बच्चों को ज्ञान देते हुए कहा कि हमेसा पढ़ाई पर ध्यान दें और दोस्ती करने से बचे निश्चित ही सभी का भविष्य उज्ज्वल होगा।

विदाई समारोह के दौरान मुख्यरूप से विद्यालय के शिक्षक और शिक्षिका पीताम्बरी देवी,नित्यानन्द यादव, रूपेश गुप्ता,सुखदेव रवानी,विजन दफादार,बद्री नारायण साह,अनन्त चंद,किस्कू चन्द्र,मदन चक्रवर्ती,श्याम सुंदर ठाकुर,महादेव राऊत सहित दर्जनों कर्मी और अभिभावक  उपस्थित थे।

No comments