भाजपा नगर अध्यक्ष ने मुख्य सचिव को लिखा पत्र बिजली विभाग के ढुलमुल कार्य प्रणाली की खोली पोल



देवघर-भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष चन्द्र शेखर खबाड़े ने मुख्य सचिव को पत्र लिखते हुए बिजली विभाग के भ्रष्ट एवं लापरवाह पदाधिकारियों पर कार्यवाही की बात कही है।

वहीं चन्द्र शेखर खवाड़े ने आवेदन में लिखा है की पिछले दिनों आये कोरोना महामारी को देखते हुए जहां दुनिया के देशों ने अपने नागरिकों के हित मे कई लाभकारी कार्य कर रहे हैं तो वहीं देश के प्रधानमंत्री द्वारा भी जनहित के योजनाओं को अमली जामा पहनाया जा रहा है ताकि देश की जनता सरकार और प्रशासन मिलकर इस त्रासदी से उबर सकें।

वहीं बिजली विभाग के ढुलमुल नीतियों को दर्शाते हुए बताया है की विभाग के अधिकारी चेकिंग अभियान के नाम पर अपनी पॉकेट गर्म करने में लगे हुए हैं जो पॉकेट गर्म नहीं करते हैं उनकी कनेक्शन को काटा जा रहा है और प्रार्थमिकी दर्ज करवाया जा रहा है।

बिल पेमेंट करने वालों को न तो रसीद दिया जा रहा है और न हि उनके लेजर को दिखाया जाता है बस दबाव बनाकर पैसा लो नहीं तो विजली का कनेक्शन काट दो।वहीं अगर विभाग के खुद की बात करें तो समय पर बुलाने पर न बिजली मिस्त्री आता है और न ही अधिकारी इस ओर ध्यान देते हैं।वहीं भूमिगत तार लगवाने के नाम पर कुछ इंच अंदर ही तार को डाल कर खाना पूर्ति किया जा रहा है नेकेड वायर को भी कभर करने की बात थी पर आज भी कई जगहों पर नंगे तार के भरोसे काम चल रहा है जो कि आम जनमानस के लिए घातक है।

वहीं बकाए राशि के संग्रह के लिए केम्प लगाकर स्टॉलमेंट में पैसा लेने की बात कहते हुए गरीब और असहाय उपभोक्ताओं पर मुकदमा नहीं किये जाने की बात कही है।

वहीं नगर अध्यक्ष चन्द्र शेखर खवाड़े ने विभागीय अधिकारियों की संपत्ति के आँकल की भी मांग करते हुए विभागीय स्तर पर सुधार करने का आग्रह किया है।

No comments