लोगों से संपर्क स्थापित करने के साथ-साथ जनता द्वार भी लगा रहे हैं नंगा नारायण सिंह



देवघर-किसी परिचय के मौहताज नहीं गंगा नारायम सिंह के द्वारा मधुपुर उप चुनाव को लेकर जनता से संर्पक करने में दिन रात एक किए हुए हैं और इस जनसपंर्क के माध्यम से लोग ज्यादा से ज्यादा ईनके समर्थन में जुटते दिख रहे हैं ।

इतना ही नहीं सूत्रों की माने तो एक राष्ट्रीय पार्टी के भी पुराने भोटर्स और कार्यकर्ता भी इनसे संर्पक स्थापित कर उनको समर्थन देने की बात कही है।इसी क्रम में देवीपुर प्रखण्ड अंतर्गत हड़ियासी गांव में अपने निजी आवास पर जनता दरवार भी लगातार लगाया जा रहा है और दूर दराज से पहुंचे ग्रामीणों की समस्या को सुनकर गंगा नारायण हस सम्भव समाधान करने का प्रयास भी कर रहे हैं।

वहीं मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने कहा कि अभी गंगा बाबू न विधायक हैं औऱ न एमपी उसके बाबजूद अपने आवास पर लोगों की समस्या को सुनकर अपने निजी फंड से लोगों की मदद करते हैं जहां विधायक और मंत्री बनने के बाद भी लोग गरीब जनता के समस्या का समाधान नहीं कर सकते हैं वहीं गंगा बाबू गरीबो के लिए देवता हैं ।

चापाकल,कुँवा,सड़क ,पोखरा,लोगों की बीमारी में मदद,बेटी की विवाह ,मन्दिर महजिद सब कुछ  करने में गंगा बाबू पिछले कई वर्षों से लगें हुए हैं इस बार अगर हम लोग जोर लगाकर इन्हें विधायक नहीं बनाते हैं तो मधुपुर वासियों को फ़िर धोखा खाना होगा।वहीं गंगा नारायण कहते हैं जब तक जीवन है जनता की सेवा करते रहूंगा।

बहरहाल मधुपुर की राजनीति गलियारे में गंगा नारायण सिंह की खूब चर्चा है बस इंतजार है चुनाव और रिजल्ट की।

No comments