भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष अतुल सिंह के नेतृत्व में भाजपाई ने 'तांडव' के डायरेक्टर समेत पूरी स्टार कास्ट के खिलाफ देवघर नगर थाना में दर्ज कराया FIR

 देवघर

सीरीज के माध्यम से संविधान की अवहेलना, इरादतन सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने और देश में अशांति फैलाने की मंशा है


इस दौरान बड़ी संख्या में भाजयुमो के कार्यकर्ता थाने में मौजूद रहे और नारेबाजी की।

.



देवघर के नगर थाना में बुधवार को वेब सीरीज 'तांडव' के खिलाफ FIR दर्ज कराया गया है। भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष अतुल सिंह ने डायरेक्टर अली अब्बास जफर समेत पूरी स्टार कास्ट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

FIR में कहा गया है कि इस वेब सीरीज के माध्यम से संविधान की अवहेलना, इरादतन सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने और देश में अशांति फैलाने की मंशा है। मनोरंजन के नाम पर इन चीजों को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए। इस दौरान बड़ी संख्या में भाजयुमो के कार्यकर्ता थाने में मौजूद रहे और नारेबाजी की।

मौके पर अतुल सिंह ने कहा कि 

सनातन संस्कृति का मजाक बनाने की कोशिश की जा रही है 

उन्हेंने चेतावनी दी है कि अगर इस सीरीज से आपत्तिजनक सीन को नहीं हटाया गया तो देवघर में भी तांडव होगा। उन्होंने कहा कि फिल्म के माध्यम से भारतीय हिंदू सनातन संस्कृति का बार-बार मजाक उड़ाने की कोशिश की जा रही है। हिंदुओं, पंडितों, साधु-संतों को हमेशा कॉमेडी के रूप में प्रस्तुत किया जा रहा है। इसके अलावा देवी-देवताओं का मूल स्वरूप बिगाड़ कर उनके रूप को परिवर्तित कर प्रस्तुत किया जा रहा है, जिससे हिंदू समाज आहत है।

मौके पर

धनंजय खवाड़े, मनीष मिश्रा, दिलीप वर्णवाल, सि एस दूवे,आकाश सिंह, निर्मल कुमार मिश्रा, निरज प्रकाश, अमृत मिश्रा, सिंटू उपाध्याय,विट्टू पांडे, सोनू पांडे, शुभम, विराट, कुणाल, रजत, कमल कुमार, आदि मौजूद थे

No comments