क्रीड़ा भारती के सदस्यों ने वेब सीरीज तांडव के निर्देशक सहित कर्मियों का किया विरोध



देवघर - स्थानीय वीर कुंवर सिंह चौक पर क्रीड़ा भारती के द्वारा वेब सीरीज तांडव के निर्देशक अली अब्बास जफर,प्रोड्यूसर हिमांशु कृष्ण मेहरा, खक गौरव सोलंकी और हेड इंडियाओरिजिनल कंटेंट अमेजन के अपर्णा पुरोहित का पुतला दहन कर सनातन धर्म एवं संस्कृति के साथ छेड़ छाड़ करने के विरोध में प्रदर्शन किया गया ।

पूरे मुद्दे पर क्रीड़ा भारती के जिला मंत्री अमित सिंह ने प्रकाश डाला और बताया कि क्रीड़ा भारती एक अखिल भारतीय खेल संस्था है जो समाज के हित के लिए भी कार्य करता है।

क्रीड़ा भारती के जिला उपाध्यक्ष विजय प्रताप सनातन ने बताया कि इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कुछ भी कंटेंट बनाया जा रहा है जिनमें हिंसा,अश्लीलता,कामुकता और ड्रग्स का उपयोग दिखाया जाता है। इससे बढ़कर देशवासियों के धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचायी जाती है।तांडव में सिर्फ हिंदू देवताओं का अपमान नहीं किया गया है बल्कि इसमें समाज के कमजोर वर्ग का उपहास बनाकर सामाजिक वैमनस्य फैलाने की कोशिश की गयी है।

क्रीड़ा भारती के जिला सह मंत्री श्री मनीष सिंह ने बताया कि भारत में हिन्दू बहुसंख्यक होने के बाद भी हिंदुओं को बदनाम करने का षड्यंत्र चल रहा है ऐसा क्यों क्योंकि हिंदू सहिष्णु हैं इसलिए आए दिन हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कुछ हास्य कवियों द्वारा फिल्म निर्माता द्वारा किया जाता है लेकिन सहिष्णु होने का यह अर्थ नहीं कि कोई भी जब चाहे जहां चाहे हमारे आराध्य देवी-देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणियां कर दे।

प्रदर्शन के दौरान क्रीड़ा भारती के जिले के सभी दाईत्वान कार्यकर्ताओं सहित क्रीड़ा भारती के जिला सह मंत्री श्री मयंक राय, जिला सदस्यता प्रमुख श्री सुमित झा,जसीडीह नगर अध्यक्ष श्री गुंजन राय,  ऋतुराज झा,अंकित कुमार, लालू मंडल, दरोगा मंडल, बिट्टू पांडेय, लालू कुमार, सिंटू उपाध्याय सहित अन्य कई प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे।

No comments