कुंडा प्रीमियर लीग का हथगढ़ में हुआ आयोजन



देवघर -कुंडा प्रीमियर लीग का आयोजन हथगढ़ के बरगद फील्ड में किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर डिप्टी मेयर के भावी प्रत्याशी उमाशंकर सिंह के प्रतिनिधि नुनु सिंह मौके पर वतोर अतिथि थे।

श्री सिंह ने कहा कि क्रिकेट से अनुशासन एवं शारीरिक विकास होता है। विशिष्ट अतिथि उत्तम कुमार शाही ने कहा कि युवाओं में एकता की भावना और चरित्र का निर्माण होता है। क्रिकेट के खेल से पूरे विश्व में भारत देश ने अपना अलग अलख जगाया है ।पूरी दुनिया भारत के खिलाड़ी को महान क्रिकेटर के तौर पर विश्व रिकॉर्ड के रूप में जानते हैं।

उद्घाटन मैच में पुंसिया की टीम ने आर्यन क्रिकेट टीम को करारी शिकस्त दी ।सर्वप्रथम आर्यन की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 101 रन का लक्ष्य पुनसिया की टीम को दिया । जिसमें  गुंजन ने सर्वाधिक 29 रन  तथा सोनू पांडे ने 21 रनों का योगदान दिया । इस लक्ष्य को पुंसिया की टीम ने काफी आसानी से प्राप्त किया जिसमें मोनू भैया ने सर्वाधिक 55 रन नॉट आउट तथा कुणाल मिश्रा ने 30 रन नॉट आउट का योगदान दिया । 

आर्यन की टीम से सुमित ने सर्वाधिक 2 विकेट प्राप्त किए।वहीं अंपायर की भूमिका में नितिन मिश्रा,एवं महेंद्र मौजूद थे स्कोरर के तौर पर विक्की थे । कुंडा प्रीमियम लिक के संयोजक नितिन मिश्रा ने कहा कि निरंतर खेल के आयोजन से युवाओं में प्रतिभा निखरता है।

क्रिकेट मैच को सफल बनाने में संतोष कुमार, विक्की कुमार, जेपी यादव, आशीष दुबे, ब्रावो, प्रिंस ,सत्यम, राजा मौजूद रहे, अगला मैच दिनांक 17 को संथालिया और देवघर बाजार की टीम के बीच होगी।

No comments