एकिकृत पारा शिक्षक संघ संघर्ष मोर्चा की जिला स्तरीय हुई एक बैठक



देवघर-झारखण्ड राज्य एकिकृत पारा शिक्षक संघ संघर्ष मोर्चा की जिला स्तरीय एक बैठक आयोजित किया गया।बैठक की अध्यक्षता जिला संयोजक निरंजन कुमार यादव ने किया वहीं सभा का संचालन कुन्दन मिश्रा कर रहे थे।

बैठक में सभी उपस्थित पदाधिकारियो ने एक सुर में कहा की हम सब अष्टमंगल द्वारा निर्देशित कार्यक्रम को धरातल पर लाएंगे आशा है सरकार हमलोगो की समस्या का समाधान यथाशीघ्र करते हुए नियमावली कैविनेट में लाएगी।

वहीं बैठक के दौरान प्रस्ताव लिया गया कि देवघर जिला के सभी साथी अधिक से अधिक संख्या में सत्ता पक्ष के विधायकों के आवास का घेराव करेंगे।जिसके तहत जिला के समीप के दो विधान सभा क्षेत्र जांमा एवं जामताड़ा आता है जिले के पारा शिक्षक अपने नजदीकी विधायक के आवास घेराव में शामिल होंगे।

आगामी 24 जनवरी को कृषि एवं पशु पालन मंत्री के आवास घेराव में भी सभी साथी शामिल रहेंगे।फ़िर भी बात नहीं बनी तो जिला के तमाम साथी 10 फरवरी को मुख्यमंत्री आवास घेराव हेतु रांची जाएंगे।

बैठक के दौरान सभी पारा शिक्षकों ने कुछ प्रस्ताव भी शामिल किया है जिसमें सभी पारा शिक्षकों के लिए वेतनमांन कि नियमावली यथाशीघ्र पास किया जाए साथ ही अप्रशिक्षित साथियों को प्रशिक्षन के लिए दो वर्ष का समय दिया जाए एनसी साथियों का बकाया मानदेय का भुगतान शीघ्र किया जाए और टेट के विसंगतियों को दूर किया जाए साथ ही सभी ने अपनी अन्य मांगों को भी पटल पर रखा है।

बैठक में मुख्यरुप से प्रभारी सह प्रखण्ड अध्यक्ष शशिकांत मिश्र,रोहीत यादव,अशोक राम,श्याम सुंदर मण्डल,बिनय कुमार,दीपक सोनी,अमर कुमार,महेंद्र यादब,बिनोद यादव, मुहम्मद जमील,सुधांशु कुमार देव,उमेश यादव, अनिल कुमार यादव,गौतम दुवे,सरिता कुमारी,विजय तिवारी सहित सैकड़ों पारा शिक्षक मौजूद थे।

No comments