नाला निर्माण की गड़बड़ी पाए जाने की शिकायत पर उपद्रवियों द्वारा शिकायतकर्ता को किया जा रहा है प्रताड़ित



देवघर-नगर थाना अंतर्गत नन्दंन पहाड़ शिविल लाइन के निकट रहने वाले अविनाश कुमार ने पुलिस अधीक्षक देवघर को पत्र लिखकर बताया है कि नगर निगम के द्वारा मुहल्ले में सड़क एवं नाले का निर्माण करवाया गया था जिसमें निविदा आमंत्रण सूचना, प्राकलन राशि आदि से प्राकृतिक रूप रेखा से छेड़ छाड़ किया गया था।

वहीं इस कार्य की अनियमितता और दवंगीय को लेकर मैंने नगर विकास विभाग देवघर उपायुक्त एवं नगर निगम सहित सम्बंधित विभागों के अधिकारियों को आवेदन एवं शोसल मीडिया के माध्यम से शिकायत किया था।

जिसकी बजह से मेरे ऊपर विते 25.12.20को जूनियर इंजीनियर मुकुल कुमार,रितेश कुमार,शिव शंकर कुमार के इशारे पर चन्दन सिंह एवं उसके दोस्तों के द्वारा मुझपर जान लेवा हमला भी किया गया था जिसमें मुझे गम्भीर चोटें भी आई थी।इसी क्रम में मेरा मोबाईल,घड़ी एवं मोबाइल कभर में रखे 5 सो रुपया भी निकाल लिया था ।

आवेदक ने आगे लिखा है कि हमला के दौरान  चोट की बजह से मेरी आँख भी कमजोर हो चुकी है।इसकी शिकायत नगर थाना में भी किया गया था जिसकी शिकायत संख्या 806/20 दर्ज है।

वहीं आवेदक ने बताया है की नगर विकास बिभाग के शिकायत संख्या 26549 था।देवघर नगर निगम के पदाधिकारी के द्वारा इस शिकायत को विते 30 दिसम्बर को बन्द कर दिया जिसकी सूचना देने के लिए नगर विकास विभाग ने मुझसे संपर्क करने की कोशिश की लेकिन मोबाइल छीन लिए जाने के कारण विभाग से सम्पर्क नहीं हो पाया और शिकायत को बंद कर दिया गया था मैंने पुनः जांच के लिए विभाग को सूचित किया  है ।

वहीं आवेदक ने पत्र में दर्शाया है की नगर थाना में शिकायत दर्ज करने के बाद द्वितीय पक्ष से लगातार हमारे परिवार को झूठा मुकदमा में फसाने और मुझे जान से मारने की धमकी दिया जा रहा है जिसके कारण में और पूरा परिवार भयभीत जीवन जी रहे हैं।

वहीं आवेदक ने चन्दन सिंह के द्वारा छीनी गयी मोबाईल वापस करवाते हुए अपराधियो पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने का आग्रह किया है।

No comments