झारखण्ड मुक्ति मोर्चा जिला कमिटी की हुई एक बैठक



देवघर-झारखण्ड मुक्ति मोर्चा की एक बैठक जिला अध्यक्ष नर्सिंग मुर्मू की अध्यक्षता में बुलाया गया।बैठक में जिला के सभी प्रकोष्ट के सदस्य मौके पर उपस्थित थे।

बैठक के दौरान यह बात पटल पर रखा गया कि केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर कोबिड 19 की महामारी से बचाव को देखते हुए इस वर्ष पार्टी की 42वां स्थापना दिवस संथाल परगना प्रमंडल में नहीं मनाया जाएगा अपितु अपने अपने जिला में पार्टी कार्यकर्ता 2 फरवरी को कार्यक्रम करेंगे।

वहीं बैठक के दौरान यह भी निर्णय लिया गया की देवघर जिला एवं देवघर शहर को तोरण द्वार एवं झंडा से सजाया जाएगा।सभी प्रखण्डों एवं नगरों की सभी समितियां 2 फरवरी को मध्यान 12ह बजे सभा स्थल पर पहुंचेंगे तथा पांच बजे शांम तक चलने वाली सभा में भाग लेंगे।

वहीं कार्यक्रम में नेताओं के भाषण के अलावे अपने राज्य की संस्कृति की झलक भी दिखाई जाएगी।सभा की शुरुवात शहीदो की वेदी पर पुष्प अर्पित की जाएगी जिसमें कोरोना संक्रमण से हुई मौत में दिवंगत आत्मा के शांति के लिए प्रार्थना किया जाएगा ।तद्पश्चात झंडा उत्तोलन के साथ सभा की शुरुवात होजायेगा।

बैठक में मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष नर्सिंग मुर्मू,नगर अध्यक्ष सुरेश साह,युवा जिला अध्यक्ष,संजय शर्मा,मुहम्मद नौसाद,दिलावर हुसैन,अजय मिश्रा,नुनु सिंह,संतोष सिंह,भूपेन सिंह,वीरेंद्र सिंह,मीडिया प्रभारी सरोज सिंह सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

No comments