अपराधियों को प्रोत्साहित करने वाले वायरल वीडियो की जांच करने पुहंचे डीआईजी



देवघर -साइबर अपराधियों को प्रोत्साहित करने वाली एक वीडियो विते दिनों खूब वाईरल हो रही थी उक्त मामले की जांच को लेकर डीआईजी सुदर्शन मंडल सारठ थाना पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल करने की बात कही।वायरल वीडियो एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है।

इस मामले को लेकर दुमका प्रक्षेत्र के ड़ीआईजी सुदर्शन मंडल ने सोमवार को चितरा सारठ पुहुँचकर वायरल वीडियो का जांच किया।वहीं डीआईजी ने कहा कि यह वायरल विडियो नवमम्बर महीने का है जिसका जांच चल रहा है।

मौके पर सारठ थाना में जामताड़ा,करमाटांड़,देवघर,सारठ के साइबर कांडों से सम्बंधित मामले की रिव्यू भी कीया गया।एवं डीआईजी ने कहा कि देवघर में साइबर से सम्बंधित अच्छा काम हुआ है।साइबर क्रिमनलों में दहशत का माहौल है।अब पुलिस का दायित्व बनता है कि जो केस दर्ज हुए है उसका प्रोपर इनवेस्टिगेसन हो ।

किस तरह सबूत कलेक्शन किया जाए।इसपर पुलिस को ध्यान देने की जरूरत है।इसके लिए सभी पदाधिकारीयों को निर्देश भी दिया गया है।वहीं सारठ थाना में डीआईजी को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।मौके पर इस दौरान प्रशिक्षु आईपीएस कपिल चौधरी,एसडीपीओ अमोद नारायण सिंह,यशवंत सिंह सहित सम्बंधित अधिकारी मौके पर उपस्थित थे।

No comments