झामुमो विधानसभा प्रभारी हफीज़उल हसन का मधुपुर विधानसभा के देवीपुर प्रखंड के हुसैनाबाद,कटघरी, काशीडीह, बूढ़ेमोड़ मैं चला जनसंपर्क अभियान।



मधुपुर 19 जनवरी मधुपुर विधानसभा क्षेत्र देवीपुर प्रखंड के कांशीडीह, बूढ़ेईमोड़, हुसेनाबाद, कठघरी पहुंचे झामुमो मधुपुर विधानसभा प्रभारी हफीज़ उल हसन। लोगों ने जोरदार स्वागत किया ।मौके पर हफीज़ उल हसन ने कहा- आप सभी का आशीर्वाद और प्यार यूं ही बना रहे। आप सभी से लगातार जो स्नेह मिल रहा है, उसे मैं शब्दों में बंया नहीं कर सकता ।हम सब एक दूसरे के दुख सुख के साथी है और आप सब का इतना साथ देने  के लिए शुक्रिया । मैं अपनी तरफ से हर कदम पे आपसब का साथ देने का पूरा प्रयास करूंगा। मैं अपने दिवंगत पिता, आप सबों के नेता सर्व हाजी साहब" के सपनों को साकार करने का हरसंभव प्रयास करूँगा और उनके सपनो के मधुपुर का नवनिर्माण करूँगा। मधुपुर की मधुरता का जो उन्होंने मिशाल कायम की थी, मैं उसे आगे बढ़ाऊँगा। आप सभी के आशीर्वाद से ही मैं अपने अब्बा के अधूरे कामों को पूरा कर सकूंगा। मैं आभार व्यक्त करता हूं

आपने मुझे यहां बुलाया और इतना मान-सम्मान  दिया। मैं आप लोगों के सम्मान में कभी ठेस नहीं पहुंचने दूंगा । ये मेरा वादा है। मौके पर दर्जनों ग्रामीण उपस्थित रहे!

No comments