झारखण्ड मुक्ति मोर्चा सुप्रीमों शिबू सोरेन का मनाया गया जन्मदिन



देवघर-झारखण्ड मुक्ती मोर्चा के सुप्रीमों और पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन के जन्मदिन के अवसर पर महानगर कमिटी के द्वारा कई तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

वहीं सुबह की शुरुवात होते ही महानगर अध्यक्ष सुरेश साह और जेएमएम नेता अंग्रेज दास अन्य कार्यकर्ताओं के साथ बाबा मंदिर पहुंचकर गुरुजी के लंबी आयु की कामना के लिए रुद्राभिषेक करवाया और दीर्घायु की मंगल कामना की।

इसी क्रम में सरसकुंज आश्रम पहुंचकर पार्टी के नेताओं ने मौके पर मौजूद असहाय बुजुर्ग और बच्चों के साथ केक काटा और मिठाइयाँ बांटी वहीं बुजुर्गों के बीच कम्बल का वितरण भी किया गया।

कार्यक्रम में उपस्थित महानगर अध्यक्ष सुरेश साह ने कहा कि आदरणीय गुरुजी का जन्मदिन है गुरुजी के आंदोलन और क्रांति का नतीजा है की हमें झारखण्ड राज्य मिला ।गुरुजी द्वारा बताए और बनाए मार्ग पर चलकर दलितों गरीबों पिछड़ों का विकास को यही गुरुजी के लिए एक सच्ची भेंट होगी।

हम सभी लोग आदरणीय गुरुजी के दीर्घायु की मंगल कामना करते हैं हमलोगों ने उनके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु के लिए बाबा बैधनाथ मन्दिर प्रांगण में रुद्राभिषेक भी करवाया है।

कार्यक्रम के दौरान जेएमएम के दर्जनों कार्यकर्ता मौके पर उपस्थित थे और सभी ने शिबू सोरेन की दीर्घायु के लिए मंगल कामना की और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दिया।

No comments