कुंडहित बिजली सब स्टेशन में लाखों रुपये के क्वायल की चोरी, नकाबपोश चोरों ने बंदूक की नोक पर घटना को दिया अंजाम

 


कुंडहित( जामताड़ा):बीती रात मंगलवार प्रखंड के धेनुकडीह स्थित कुंडहित बिजली सब स्टेशन में लाखों रुपये के सामानों की चोरी कर ली गई। मौके पर ऑपरेटर जय कृष्ण मिश्रा एवं हेल्पर जयदेव गोराई ने बताया की चोरों ने रात भर सब स्टेशन में हम कर्मी को बंदूक के नोक पर बंधक बनाए रखा। बुधवार लगभग अहले सुबह तक चोरों ने बिजली सामानों को खोल-खोल कर चलते बने।  सुबह 6.30 बजे एसबीओ चंद्र शेखर आजाद के द्वारा  सुचना मिलते ही सहायकअभियंता विशाल शंकर एवं कनीय अभियंता राकेश कुमार कुंडहित सब स्टेशन पहुंच कर निरीक्षण किया जो कि उक्त घटना को सही पाया गया।

  थाने में दिए आवेदन के अनुसार चोरों ने 5 लाख रुपये के सामानों की चोरी कर ली।  कुंडहित बिजली जेई राकेश कुमार के आवेदन पर कुंडहित थाना में अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है. जहां कुंडहित थाना कांड संख्या 2/2021 धारा 383 भादोवी के तहत मामला दर्ज कर पुलिस अनुसंधान में जुट गई।

कुंडहित सब स्टेशन में रखे 5 एमबीए के ट्रांसफार्मर के क्वायल को खोल कर ले जाया गया। चोरों ने बिजली कर्मियों को एक कमरे में बंद कर रातभर सामानों के कल पुर्जो को समेटा। सब स्टेशन कर्मी कृष्णा मिश्रा व जयदेब गोरांई ने कहा कि चोर लगभग 15 की संख्या में था। बंदूक व चाकू की नोक पर उन्हे एक कमरे में बंद कर दिया व मोबाइल भी छीन लुए गया।  विभाग के सहायक अभियंता विशाल शंकर ने कहा कि 5 एमबीए के ट्रांसफार्मर के क्वायल की कीमत पांच लाख रुपये है।

No comments