थाना से महज 150 मीटर की दूरी पर खड़ी पिकअप वैन को चोर ले उड़े



देवघर -सारठ थाना से महज 150 मिटर की दूरी पर स्थित एक मकान के बाहर से पिकअप वैन की चोरी का एक मामला सामने आया है।

सारठ थाना के समीप बजरंगबली चौक के निकट कमल किशोर साह के मकान के दरवाजे पर खड़ा मालवाहक बोलेरो पिकअप वैन को अज्ञात चोरों ने सोमवार रात को चोरी कर लिया। 

इस संबंध मे सारठ थाना में वाहन मालिक दयानन्द झा ने एक लिखित आवेदन दिया है जिसमे उल्लेख किया है कि वाहन संख्या jH15N 6027 की गाड़ी जिसका चालक कमल किशोर साह है जो बिते सोमवार को रात्रि करीब साढ़े आठ बजे अपने घर पर गाड़ी खड़ा कर सो गया था।

जब सबेरे दरवाजे पर वाहन नहीं देखा तो इसकी सूचना वाहन मालिक को मोबाइल से दिया गया उसके बाद ड्राइवर और मालिक के द्वारा गाड़ी की काफी खोजबीन किया गय।लेकिन कोई सुराग नहीं मिलने के कारण अज्ञात चोरों के खिलाप थाने में आवेदन देकर कानूनी कार्यवाही की मांग किया है।

वहीं आस पास के लोग और ग्रामीण एक सवाल खड़ा कर रहे है कि पुलिस के नाक के नीचे से वाहन की चोरी कैसे हुई?जबकि रात को पुलिस बजरंगबली चौक पर ही पैट्रोलिंग गाड़ी लेकर ज्यादा समय तक खड़ा रहतीहै।इसके बावजूद भी चोरी होना स्थानीय पुलिस प्रशासन के कार्य शैली पर कई सवाल खड़ा करता है।

ज्ञात हो लगातार सारठ थाना अंतर्गत कौयला, और बालू की अवैध कारोबार के साथ साथ साइवर क्राइम की घटना घट रही है जबकि पुलिस ने भी इन्हें पकड़ने के लिए जोर लगा रखी है और इसमें बहुत हद तक सफलता भी मिली है वाबजूद उचक्के स्थानीय पुलिस को चैलेंज करते जा रहे हैं।

No comments