ज़िला प्रशासन को पिरामल स्वास्थ्य संस्था के द्वारा उपलब्ध कराया गया 14 हजार N95 मास्क



साहिबगंज संवाददाता:--उपायुक्त राम निवास यादव को उनके कार्यालय प्रकोष्ठ में स्वास्थ्य कर्मियों की सुरक्षा हेतु पिरामल स्वास्थ्य संस्था द्वारा 14 हजार N95 मास्क उपलब्ध कराया गया।

 वहीं जिला परिवर्तन प्रबंधक ने जानकारी दी है कि मास्क वितरण का उद्देश्य जिला के जमीनी स्तर पर कार्यरत कोरोना योद्धाओं के लिए पिरामल स्वास्थ्य की ओर से उपलब्ध कराया गया है। उपायुक्त के निर्देशानुसार प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों के माध्यम से यह मास्क एएनएम, सहिया तथा आंगनबाड़ी कर्मियों को उपलब्ध कराया जाएगा। 

संस्था द्वारा कोरोना से बचाव के लिए विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से आमजनों को जागरूक भी किया जा रहा है ।जानकारी के अनुसार पिरामल संस्था द्वारा सिविल सर्जन को भी स्वास्थ्य कर्मियों के लिए N-95 मास्क उपलब्ध कराया गया है।

उपायुक्त ने पिरामल संस्था के प्रबंधक से कहा की स्वास्थ्य कर्मियों ने कोरोनावायरस से बचाव में काफी सहायता की है एवं इसी कारण हमारा जिला अभी तक कोविड-19 से काफ़ी हद तक सुरक्षित रह पाया है।  इसलिए जिला प्रशासन द्वारा स्वास्थ्य कर्मियों को पहली प्राथमिकता देते हुए कोविड-19 का टीकाकरण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार पिरामल संस्था ने जिला प्रशासन के साथ समन्वय स्थापित कर अभी तक अच्छा कार्य किया है एवं अपना सहयोग दिया है इसके लिए उन्हें धन्यवाद देने की आवश्यकता है तथा वह आशा करते हैं कि आगे भी संस्था एवं जिला प्रशासन के बीच ऐसे ही समन्वय स्थापित रहेगा एवं एक दूसरे के सहयोग से जिले की बेहतरी के लिए कार्य करते रहेंगे।

No comments