उपायुक्त ने सदर अस्पताल, एम्स, ROB निर्माण कार्य का किया औचक निरीक्षण



उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी  मंजुनाथ भजंत्री द्वारा अहले सुबह सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण कर कोविड नियम के अनुपालन व इमरजेंसी सुविधाओं का जायजा लिया। इस दौरान मौके पर अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रहे चिकित्सकों व स्वास्थ्य कर्मियों की तारीफ करते हुए उपायुक्त ने कहा कि आप सभी फ्रंट लाइन वारियर्स को विशेष रूप से अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखने की बात कही, ताकि हम और हमारा पूरा समाज स्वस्थ रहें। इसके निरीक्षक के क्रम में उपायुक्त द्वारा चिकित्सकों व स्वास्थ्य कर्मियों के  रोस्टर, उपस्थिति पंजी, साफ-सफाई आदि की जांच भी की गई। 

■ ROB निर्माण कार्य मे लाए तेजी....

इसके अलावे उपायुक्त  मंजुनाथ भजंत्री ने सत्संग ROB निर्माण का निरीक्षण कर रेलवे के अधिकारियों को निर्देशित किया कि आपसी समन्वय के साथ निर्माण कार्य मे तेजी लाए, ताकि निर्माण कार्य को जल्द पूरा किया जा सके।

■ एम्स OPD को जल्द शुरू करने का करे प्रयास....

इसके अलावे उपायुक्त ने एम्स निर्माण कार्य का निरीक्षण कर मौके पर उपस्थित अधिकारियों को निदेशित किया कि संबंधित सभी विभागों के अधिकारी आपसी समन्वय स्थापित करते हुए सभी कार्यों को ससमय गुणवत्तापूर्ण तरीके से पूर्ण करें। साथ ही वर्तमान में कार्य कर रहे श्रमिकों को साफ-सफाई के साथ-साथ शारीरिक दूरी का पालन करते हुए अपने कार्यों का निर्वहन करे, इस बात का विशेष ध्यान रखें।

No comments