ऑल इंडिया मोमिन कॉन्फ्रेंस का जिला महासचिव मो. शराफत अंसारी को बनाया गया



नाला (जामताड़ा)--- नाला विधानसभा अंतर्गत खैरा गांव के समाजसेवी मो० शराफत अंसारी को ऑल इंडिया मोमिन कॉन्फ्रेंस का जिला महासचिव बनाया गया है जिससे इलाके के अल्पसंख्यकों में खुशी की लहर है ।

ज्ञात हो कि विगत दिनों मो.शराफत अंसारी को प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना जागरूकता अभियान अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष भी बनाया गया है जिससे नाला विधानसभा क्षेत्र में अल्पसंख्यक गांव में खुशी की लहर के साथ-साथ अल्पसंख्यकों का विकास और सामाजिक कल्याण में भागीदारी की उम्मीद  भी जगी है।

मो.शराफत अंसारी के धर्मपत्नी सलमा खातून ने बताया कि उनके शौहर को शोहरत और कामयाबी मिलने से वह बहुत खुश है, उन्होंने कहा कि मैं अल्लाह से दुआ करती हूं कि मेरा शौहर और आगे बढ़े ।।

बाघासोला के समिद टिंकू अंसारी ने बधाई देते हुए कहा कि शराफत अंसारी एक होनहार लड़का है उसको मोमिन कॉन्फ्रेंस का जिला महासचिव बनने पर अल्पसंख्यकों का हक और अधिकार के लड़ाई में सहयोग मिलेगा ।

शराफत अंसारी को जिला महासचिव बनाए जाने पर खैरा के सफीक अंसारी, जाकिर अंसारी, शब्बीर अंसारी, बनदरडीहा के डॉक्टर मुस्तकीम अंसारी, नाला से जावेद अंसारी, मंसूर अंसारी,फतेहपुर से मौलाना सद्दाम हुसैन,रफीक अंसारी कुंडहित से शान अली अंसारी, अब्दुल रज्जाक शेख आदि लोगों ने बधाई दी  है ।

No comments