भाजपा कार्यकर्ता ने सुनी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात



कुंडहित (जामताड़ा): रविवार को प्रखंड के कुंडहित मंडल अध्यक्ष सजल दास  एवं बागडेहरी मंडल अध्यक्ष बनमाली मंडल के अगुवाई में भिन्न- भिन्न बूथों में भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का प्रसारण सम्बोधन को सुना।  इस दौरान कुंडहित  मुख्यालय स्थित हटिया परिसर में पूर्व कृषि मंत्री सत्यानंद झा उर्फ वाटुल की उपस्थिति में भाजपा कार्यकर्ताओं ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मन की बात प्रसारण को सुना

मौके पर  पूर्व कृषि मंत्री सत्यनन्द झा ने  बताया  की प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी मन की बात की तहत कहा की केंद्र के नए कृषि कानूनों के विरोध में जारी किसान आंदोलन के बीच प्रधानमंत्री जी ने कहा कि संसद ने कृषि सुधारों को कानूनी स्वरूप काफी विचार-विमर्श के बाद दिया जिनसे किसानों को नए अधिकार और नए अवसर मिले हैं, भारत में खेती और उससे जुड़ी चीजों के साथ नए आयाम जुड़ रहे हैं और साथ ही साथ उन्होंने कहा कि किसानों की वर्षों से कुछ मांगें थी और उन्हें पूरा करने के लिए हर राजनीतिक दल ने कभी न कभी वादा किया था,लेकिन वे कभी पूरी नहीं हुई।

मन की बात में मोदी जी ने देशवासियों को बताया कि 1913 के आसपास वाराणसी के एक मंदिर से चुराई गई देवी अन्नपूर्णा की प्राचीन प्रतिमा को कनाडा से भारत वापस लाया जा रहा है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने शिक्षण संस्थानों से नई, नवोन्मेषी पद्धतियां अपनाने और पूर्व छात्रों को जोड़ने के लिहाज से रचनात्मक मंच तैयार करने को कहा। उन्होंने पूर्व छात्रों का भी अपने संस्थानों के लिए कुछ करते रहने का आह्वान किया।

 मौके पर पूर्व कृषि मंत्री सत्यानंद झा उर्फ बाटुल, जिला मीडिया सह प्रभारी कुंदन गोस्वामी, रविवाद्यकर,गौतम गोराई, विकास भारती, अन्नगोपाल मंडल आदि उपस्थित होकर प्रसारण को सुना।

No comments