मीना बाजार में नगर परिषद जमीन का अतिक्रमण का मामला!



मधुपुर 28 नवंबर शहर के मीना बाजार मोहल्ले में मधुपुर नगर परिषद की जमीन के अतिक्रमण किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।शनिवार को मीना बाजार के नापित पाड़ा मोहल्ले में अनुमंडल पदाधिकारी योगेंद्र प्रसाद मधुपुर नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सुशील कुमार सिंह के साथ अतिक्रमण जमीन कि शिकायत के आलोक में  निरीक्षण करने के लिए पहुंचे।  इस संबंध में बताया गया कि चंद्रमौली ठाकुर एवं शन्नो देवी ने अनुमंडल कार्यालय में आवेदन देकर यह गुहार लगाई है कि नगर परिषद के द्वारा चंद्रमौली ठाकुर एवं शन्नो देवी को प्रधानमंत्री आवास आवंटित किया गया है। जिस जमीन पर वह आवास बनाना चाहते हैं, उस पर मोहम्मद वाहिद जो मरहूम मोहम्मद शरीफ का पुत्र अपना दावा बताते हुए, उनसे मारपीट एवं गाली गलौज करता है। जबकि चंद्रमौली ठाकुर का कहना है की मोहम्मद वाहिद एवं उसके भाइयों  ने मधुपुर नगर परिषद की सड़क पर अवैध कब्जा कर रखा है और उल्टे पैसों के बल पर उन लोगों पर केस दर्ज कर दिया है। इस संबंध में शन्नो देवी के पति नंदकिशोर ठाकुर ने भी बताया कि हम लोग गरीब होने के कारण उनसे केस नहीं लड़ सकते और वे लोग हमेशा पैसो की धौंस जमाते रहते हैं। अनुमंडल प्रशासन जमीन की नापी करा कर देख ले दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। नंद किशोर ठाकुर ने यह भी बताया कि उक्त अवैध निर्माण पर चंद्रभूषण मिश्रा से भी मोहम्मद वाहिद का केस चल रहा है जो अनुमंडल न्यायालय में लंबित है।

 क्या कहते हैं अनुमंडल पदाधिकारी योगेंद्र प्रसाद! 

अनुमंडल पदाधिकारी योगेंद्र प्रसाद ने मामले के संबंध में कहा कि मैंने कार्यपालक पदाधिकारी को जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 क्या कहते हैं कार्यपालक पदाधिकारी! 

कार्यपालक पदाधिकारी सुशील कुमार सिंह ने बताया कि मैंने जेई और अमीन को नापी करके रिपोर्ट सौंपने को कहा है, नापी में अगर अतिक्रमण की बात आती है, तो उस पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी!

No comments