भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने किया उत्तर प्रदेश के हाथरस कांड का विरोध प्रदर



कुंडहीत( जामतारा) : रविवार को नाला विधानसभा क्षेत्र के कुंडहित पार्टी कार्यालय में कामरेड कालू टुडू की अध्यक्षता में प्रखंड स्तरीय जी. बी  बैठक किया गया।

बैठक में उत्तर प्रदेश के हाथरस कांड का एक निंदा प्रस्ताव पारित किया गया।

बताते चलें कि बैठक में जिला कार्यकारिणी के प्रवीण नेता गया प्रसाद पाल ने कहा कि मोदी सरकार ने सभी को परेशान करने का काम किया है,जैसे विदेश नीति लाकर युवाओं का नौकरी छीन लिया,राष्ट्रीय शिक्षा नीति लाकर छात्र-छात्राओं को परेशान किया।सी.ए.ए, एन.आर.सी लाकर देश के मुसलमानों को परेशान किया,किसान बिरोधी नीति लाकर देश के किसानों को परेशान करने का काम किया जा रहा हैं।

मोदी सरकार के कार्यकाल में देश में अत्याचार और तानाशाही चरम सीमा पर है।बीते दिनों उत्तर प्रदेश के हाथरस कांड बहुत ही निंदनीय एवं मोदी सरकार का अत्याचार व तानाशाही का जीता जागता उदाहरण हैं।

वही बैठक में जिला सचिव कानाई माल पहाड़िया ने कहा कि आज जामतारा जिला में भ्रस्टाचार चरम सीमा पर है।प्रत्येक प्रखंड में मनरेगा योजना में खुलेआम लूट हो रहा हैं।लूट और भ्रस्टाचार के रोकथाम के लिए सभी पंचायत के शाखाओं के कार्यकरता को गांव-गांव में बैठक कर जमीनी स्तर पर चल रही मनरेगा की लूट को चिन्हित करने को कहा गया।

साथ ही कानाई माल पहाड़िया ने सभी कार्यकर्ताओं को अपने संगठन को मजबूत बनाने व 20अक्टूबर तक सभी शाखा में बैठक करने और नवम्बर में सभी शाखाओं का सम्मलेन कर आगे आंदोलंन करने का दिशा-निर्देश दिया।

मौके पर प्रखंड सचिव गौर रवानी,कालीपद राय, मिहीर मंडल,निमाई माल पहाड़िया,बबलू घोड़ई,परितोष घोष,गोवर्धन टुडू,अनिल टुडू,तापस सोरेन,सुकुमार मंडल,राधेश्याम डोम, बबलू दास,कृष्णेन्दु मंडल,संजय सिंह,मंटू बागति,बादल मंडल,उज्वल रवानी,नादिया मंडल आदि अनेकों कार्यकर्ता मौजूद थे।

No comments