भाजपा जिला अध्यक्षों एवं संगठन जिला प्रभारियों की ऑनलाइन बैठक



नई शिक्षा नीति पर आधारित प्रतियोगिता पर जिलों एवम मंडलों में भागीदारी सुनिश्चित करने को लेकर आज भाजपा जिलाध्यक्षों एवम संगठन के जिला प्रभारियों की ऑन लाइन बैठक आज सेवा भारती के तत्वावधान में सम्पन्न हुई।बैठक का संचालन प्रदेश महामंत्री श्री प्रदीप वर्मा ने किया।

बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिनेशानंद गोश्वामी ने कहा कि वर्षो पूर्व पंडित दीनदयाल  जी के कृषि और शिक्षा सम्बंधित नीति को भाजपा ने पहली बार यशश्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने जमीन पर उतारा है।आगे हम कार्यकर्ताओं का जिम्मेवारी बनता है कि इस नई शिक्षा नीति को जन-जन तक पहुंचाएं।उन्होंने कार्यकर्ताओं को कहा कि पहले स्वयं नई शिक्षा नीति को पढ़े और सोशल मीडिया के माध्यम से बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को ऐसा करने के लिए प्रेरित करें।

जिलाध्यक्षों को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष श्री दीपक प्रकाश ने कहा कि इस देश मे बैचारिक बहस नही,बैचारिक युद्ध चल रहा है।भारत के नई शिक्षा नीति के प्रारूप को 33 देशों ने अभी तक अध्ययन के लिए मांग की है।ये है इस नीति की महानता।

बैठक में उपस्थित साहेबगंज विधायक श्री अनन्त ओझा ने जिलाध्यक्षों के प्रश्नों का  सरलता से उतर देते हुए शंका समाधानों को दूर किया और अपने लक्ष्य की ओर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

No comments