मधुपुर के अधिवक्ता प्रमोद कुमार वर्मा ने बताया कि सहारा इंडिया मधुपुर शाखा द्वारा ग्राहकों के साथ धोखाधड़ी एवं दुर्व्यवहार किया जा रहा है


ब्यूरो रिपोर्ट। मधुपुर के अधिवक्ता प्रमोद कुमार वर्मा ने बताया कि सहारा इंडिया मधुपुर शाखा के द्वारा ग्राहकों के साथ पुर्नावधि भुगतान करने में टालमटोल एवं धोखाधड़ी की नीयत से ग्राहकों के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है, ऐसी ही एक घटना मेरे साथ स्वयं घटी, मैने सहारा इंडिया में एफडी के रूप में जो दिसंबर 2019 को मैच्योर हो चुका है, उक्त राशि के भुगतान हेतु सहारा इंडिया के शाखा प्रबंधक, अभिकर्त्ता एवं अन्य कर्मी के साथ विगत दिसंबर माह से बराबर सम्पर्क करता रहा हूँ, परन्तु आज तक सहारा इंडिया के द्वारा मुझे उक्त मैच्योर राशि का भुगतान नहीं किया गया। इस संबंध में आज पुनः मैं शाखा प्रबंधक एवं अन्य से मिला तो सबों ने धोखाधड़ी की नियत से भुगतान करने से इंकार कर दिया तथा मेरे साथ दुर्व्यवहार करते हुए कहा कि आपको जहां शिकायत  करना है कर दीजिये, मेरे होते हुए आपको उक्त जमा राशि का भुगतान नही मिलेगा।

हम काफी मेहनत से रूपये कमाते है और भविष्य के लिए जमा करते है, पर ऐसे संस्थान/बैंक द्वारा हमारा रूपया आसानी से हड़पने का कार्य किया जा रहा है। अंत में उचित न्याय हेतु न्यायालय के शरण में जाने के लिए हम बाध्य है। सहारा इंडिया व इनके कर्मियों के इस व्यवहार से हम काफी मर्माहत है तथा सभी ग्राहकों से अनुरोध है कि वे किसी भी प्रकार का जमा सहारा इंडिया में ना करें, नही तो ग्राहक खुद बे सहारा हो जायेंगे।

No comments