भारतीय जनता पार्टी जिला जामताड़ा इकाई द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया


जामताड़ा,आज अगस्त 01 2020 दिन शनिवार को भारतीय जनता पार्टी जामताड़ा जिला इकाई द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। मुख्य रुप से भाजपा के वरिष्ठ नेता सह नगर पंचायत जामताड़ा के पूर्व अध्यक्ष श्री वीरेंद्र मंडल, नाला विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक सह पूर्व कृषि मंत्री श्री सत्यानंद झा बाटुल एवं जिला अध्यक्ष श्री सोमनाथ सिंह ने संयुक्त रुप से प्रेस को संबोधित किया।

भाजपा वरिष्ठ नेता वीरेंद्र मंडल ने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों जैसे कोरोना महामारी के रोकथाम में राज्य सरकार की विफलता पर निशाना साधते हुए कहा कि आज राज्य सरकार उचित मात्रा में डेडीकेटेड कोविड-19 अस्पतालों में बेड भी नहीं दे पा रही है, साथ ही साथ पीपीई किट, मास्क, दवा, वेंटिलेटर आदि उपकरणों की खरीदारी में गड़बड़ी एवं धांधली का भी आरोप लगाया। वीरेंद्र मंडल ने हेमंत सरकार पर दबाव डालते हुए कहा कि आज हमारे राज्य में टेस्टिंग लैब्स की कमी के वजह से ना जाने कितने हजारों कोरोना टेस्ट सैंपल्स कतार पर इंतजार में है। भाजपा नेता ने आगे कहा राज्य की कोरोना रिकवरी रेट में भारी गिरावट आने की बात सामने आ रही है, जहाँ जून के अंतिम सप्ताह में 75 फ़ीसदी रिकवरी रेट रही थी वहीं आज यह घटकर 44 फ़ीसदी हो गई है, सरकार अपनी नाकामियों पर चुप्पी साधे बैठी है। 

नाला विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक श्री सत्यानंद झा बाटुल ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए सीधे-सीधे कहा हेमंत सरकार कोविड-19 महामारी के नाम पर सिर्फ और सिर्फ अपना जेब भरने का काम कर रही है, केंद्र सरकार द्वारा उपलब्ध सुविधाओं को जनहित तक पहुंचाने ही नहीं दे रही है और सिर्फ अपना जेब भरने का काम कर रही है। पूर्व विधायक ने 120 डॉक्टर जिनका पीजी परिणाम आने के बाद भी नियुक्ति में विलंब किया जा रहा है,जिसमें अविलंब नियुक्त किए जाने की मांग की।

जिला अध्यक्ष श्री सोमनाथ सिंह ने राज्य सरकार की नाकामियों का पर्दाफाश करते हुये कहा कि आज राज्य सरकार का एक भी प्रतिनिधि सामने नहीं आ रहा है, जनता आप से सवाल पूछ रही है। जिलाध्यक्ष श्री सोमनाथ सिंह ने कहा कि आज के दिन में कोविड-19 अस्पतालों में खान-पान से लेकर सैंपल जांच, मरीजों की देखभाल आदि की व्यवस्था का मान निम्न स्तर की है, जिससे कहीं ना कहीं कोरोना का संक्रमण का खतरा अधिक हो जाता है। श्री सोमनाथ सिंह ने कहा कि अभी भी राज्य सरकार सामने आकर अपनी जिम्मेदारी लें और जनता की तकलीफों से स्वयं रूबरू हों।

मौके पर संतन मिश्रा, सुकुमार सरखेल, अनूप पांडे,गोउर बाउरी, पिंटू गुप्ता, चंदन राउत, अजय पांडे, अंजनी तिवारी सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

विधान चन्द्र दास।
    संवाददाता,
     जामताड़ा।

No comments