कुंडहित में बिजली खेल रही आंख मिचौली जिससे लोग हैं परेशान


कुंडहित:    कुंडहित प्रखंड में सही से बिजली न  मिलने  समस्या से प्रखंड के लोग परेशान हैं।  बिजली आंख मिचोली का काम कर रही है। जिससे लोग परेशान हो गए। वही गडजुड़ी कुंडहित पालजुड़ी बनकटी बंसबुनि  अम्बा , बागदेहरी   डुमरा सुद्रक्षिपुर बासनी बेड़ा  नाडिहा  दर्जनों गांव के लोगों का कहना है कि हमारे बच्चों का कॅरोना  महामारी में स्कूल बंद है। और शिक्षा विभाग से बच्चों की पढ़ाई मोबाइल से टीवी से और व्हाट्सएप के माध्यम से ऑनलाइन पढ़ाई हो रहा है। और मोबाइल चार्ज करना पड़ता है।  बिजली  ना रहने से बच्चो की पढ़ाई नष्ट हो रहा है । बच्चो की पढ़ाई भी छूट रही है। रात लाइट न रहने  से भी पढ़ाई में भी काफी  परेशानी होती है।बिजली ठीक से ना रहने से बहुत सारे दुकानदार की ठप पड़  गया है । दुकानदारों में काफी नुकसान भी हो रहा है ।  ऊपर से गर्मी का दिन है । जिससे गर्मी के कारण  काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बिजली नहीं रहने से। बताया जा रहा है कि उनके 24 घंटे में 10-12 घंटे बिजली मिलता है। और वर्षा के दिन में थोड़ा सा अंधी  वर्षा होने कई दिन  बिजली गुल रहती है।हर महीने बिजली बिल बढ़ चढ़ के आ जता है। ।कुंडहित की बिजली की समस्या कई साल से हो रहा है । वोट के वक़्त  बिधायक , संसद  आते है। और बिजली 20 घंटा बिजली देने का वादा करते है।  जितने  के बाद कुंडहित के इस बिजली की समस्या को कोई पहल नहीं करते है।

बिजली के   अनियमता  के बिरोध करते पूर्ब बिस सूत्री अध्यक्ष प्रदीप  पैतन्डी कांतु चक्रबती लखाई धिबर ,सनत लायक,शिशिर लायक ,अशोक चक्रबती अदि  ने बिभाग से 18 घंटा बिजली देने की मांग की गई।



किया कहते है कनीय अभियंता बिजली विभाग के जानिए।

बिजली विभाग के कनीय अभियंता  राकेश कुमार ने बताया कि  कई दिन मेन्टेनेन्स कार्य चल था। पहले से काफी ठीक है।  कुंडहित के बिजली पर बिभाग कार्य कर रही है।

रिपोर्ट :-चंचल गिरी

No comments