देवघर के युवा समाजसेवी सागर झा लगातार कर रहे हैं समाज हितो के लिए शानदार काम


देवघर ब्यूरो रिपोर्ट।देवघर कोरोना वायरस (Corona virus) के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार की तरफ से हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं सरकार के इस काम को आसान करने के लिए देवघर के युवा समाजसेवी सागर झा सामने आए हैं। इन युवा समाजसेवी ने  लगतार 72दिनो से अपने वार्ड क्षेत्र सैनेटाइजर का खुद से छिड़काव कर रहे हैं।
नरसिंह टोकिज के पास रहने वाले युवा समाजसेवी सागर झा ने
 आस-पास के क्षेत्र में घर-घर जाकर छिड़काव कर रहे हैं। सैनिटाइजर का छिड़काव (Sanitizer spray) कर रहे सागर झा ने बताया की हमारे देश पर कोरोना वायरस का ग्रहण लगा हुआ है। जिसके लिए सरकार लगातार काम कर रही है।

इस समस्या की घड़ी में हम सब की जिम्मेदारी है कि लोगों को इसके लिए सरकार पर निर्भर नहीं रहना चाहिए। वल्‍कि अपनी सुरक्षा को ध्‍यान में रखकर सरकार की मदद करनी चाहिए। इसलिए हमने ये निर्णय लिया कि अपने क्षेत्र के गली मोहल्ले में घूम कर सैनिटाइजर का छिड़काव करें।
*और असहाय को*
*खिला रहे है खाना*

कोरोना वायरस की महामारी से पूरे देश मे लॉक डाउन है उसके बाद भी समान स्थित नही हुई है इस दौरान जरूरतमंदों की रोजी रोटी पूरी तरह प्रभावित जो गई है ।जिसको लेकर सामाजसेवी सागर झा जरूरत मन्दो के लिए जगह जगह राशन वितरण कर रहे है और खाना खिला रहे है इसी क्रम में शनिवार को नरसिंह टोकिज के आसपास क्षेत्र में सजरूरत मन्दो को राशन सामग्री वितरण की ।
और लोगो को खाना खिलाया गया सागर झा ने बताया कि जब से लॉक डाउन चल रहा है तब से हमारे द्वारा जरूरत मन्दो को हर दिन राशन की सामग्री वितरण की जा रही है जिसमे आटा ,चावल,डाल ,नमक आदि राशन की सामग्री वितरण की जा रही है ।
और खाना खिला रहे है
साथ ही साथ वार्ड21 के जरूरत मंदो का राशन कार्ड भी ओनलाईन कर रहे है
और माक्स भी बाट रहे है।

No comments