साहिबगंज जिले से दो और कोरोना मरीज की पुष्टि


बरहरवा प्रखण्ड के क्वारंटाइन सेंटर में क्वारंटाइन किये गए थे दोनों प्रवासी श्रमिक


साहिबगंज :--कोरोनावायरस (कोविड19 ) संक्रमण की चपेट में पूरा देश आ चुका है तथा झारखंड के सभी जिले में अब कोरोना वायरस का प्रकोप आ चुका है।उपायुक्त वरुण रंजन ने अभी अभी पुष्टि की है,की साहिबगंज ज़िले में आज 2  एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है।
उन्होंने जानकरी दी है, दोनों कोरोना संक्रमित में से एक सूरत से आया हुआ प्रवासी श्रमिक था, जबकि दूसरा प्रवासी श्रमिक थाणे से लौट था।
उन्होंने बताया कि इन दोनों श्रमिकों को बरहरवा क्वारंटाइन  सेंटर में रखा गया था।उपायुक्त श्री रंजन ने जानकारी दी है, की कोरोना रिज़ल्ट पोजेटिव आने के पश्चात दोनों श्रमिकों को राजमहल कोविड अस्पताल में शिफ़्ट कर दिया गया है।साथ ही साथ उन्होंने बताया कि वह दोनों कोरोना का मरीज़ एसिपमटोमेटिक है,एवं जिला प्रशासन तमाम तरह के एहतियाती उपाय भी अपना रही है।उन्होंने बताया कि उक्त संक्रमित व्यक्तियों की कांटेक्ट ट्रेसिंग भी की जा चुकी है। तथा जिला प्रशासन अग्रतर कार्यवाई भी कर रहा है।ज्ञात हो कि कल भी साहिबगंज जिले में एक कोरोना संक्रमित मरीज़ पाया गया तथा आज दो संक्रमित मरीज़ पाए गए हैं तथा अब साहिबगंज ज़िले में कुल 3 कोरोना संक्रमित मरीज़ों की पुष्टि हुई है।इसके साथ ही उपायुक्त श्री रंजन ने जिले वासियों से अपील की वह घरों पर रहें एवं सुरक्षित रहें तथा वह किसी भी अफवाह का समर्थन न करें एवं भ्रामक ख़बरों से दूर रहें।

साहिबगंज से देव आर्यन की रिपोर्ट।

No comments