जिले में कोरोना वायरस से संबंधित 987 मामलों का निष्पादन तथा सतत करवाई जारी


साहिबगंज :- झरखण्ड सरकार द्वारा राज्य से कोरोना वायरस से निपटने के लिए सभी जिलो में कोविड-19 हेल्प डेस्क का गठन किया गया है। राज्य से कुल कोरोना वायरस के 450 से ज़्यादा मामले प्रकाश में आ चुके हैं।इसी क्रम में साहिबगंज जिले  में भी कोरोना वायरस से लड़ाई के लिए जिला स्तरीय हेल्प डेस्क गठित की गई है।
हेल्प डेस्क की रिपोर्ट की अनुसार जिले में कोरोना वायरस से संबंधित कुल 1036 मामले लोगों ने भेजे जिसमे से 32 मामलों के लिए ए.टी.आर (एक्शन टेकन रिपोर्ट) नही सेंड की गई।जिले में कुल 1004 ए.टी.आर पाया गया। तथा कुल 987 मामले का निष्पादन कर साहिबगंज जिला झारखंड राज्य में कोविड-19 से संबंधित मामलों के निष्पादन में प्रथम स्थान पर रहा है।खाद्यान्न आपूर्ति से संबंधित कुल 603 मामलों का निपटारा किया गया तथा 1 मामला अभी लंबित हैं। मेडिकल सहायता के लिए 97 म मामले सुलझा दिए गए तथा 04 की जांच प्रक्रिया में है।
विधि व्यवस्था से सम्बंधित 50  मामलों की रिपोर्ट की गई जिसमें 50 का निपटारा किया जा चुका है। झारखंड में फंसे लोगों द्वारा 20 मामले रिपोर्ट हुए तथा 20  का निदान किया गया। जिले में अन्य ज़रूरी सेवाओं के लिए 229 मामले रिपोर्ट हुए तथा  217 मामलों का निपटारा हो चुका है अन्य 12 मामलों पर कार्यवाई जारी है।साहिबगंज जिले से कुल 1004 मामले रिपोर्ट हुए जिनमे से 987 मामलों का निपटारा किया जा चुका है, तथा लंबित मामलों पर जिला प्रशासन द्वारा सतत कार्यवाई जारी है।

-:देव आर्यन, साहिबगंज

No comments