बच्चों ने जिला प्रशासन को भेजा 4000 थैंक यू कार्ड।




बच्चों ने जिला प्रसाशन को भेजा थैंक यू कार्ड।


बच्चों ने कहा आप पर हमें गर्व है।

जेवियर्स स्कूल से बच्चों ने भेजा 4000 थैंक्स कार्ड।

जिले के कोरोना योद्धाओं को समर्पित है बच्चों का स्नेह उपायुक्त 

साहिबगंज :-- देश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है, और पूरी दुनिया कोरोना वायरस के प्रभाव से ग्रसित हो चुकी है। 
कोरोना वायरस के प्रभाव ने कामोबसेश हम सबों को प्रभावित किया है। अभी की स्थिति में लोग घरों में हैं, काम धंधे बंद हैं और सड़कें सुनसान हैं, ऐसे में बाहर आपको आसानी से कोई सफाईकर्मी नालों की सफाई करता हुआ तो कोई बिल्डिंग्स को सेनेटाइज्ड करता हुआ नज़र आ जायेगा।
आपके आस पास कोई डॉक्टर रहते हों तो शायद अभी वो पूरी तरह से व्यस्त दिख रहे होंगे या फ़िर बाहर सड़कों पर ज़रूरी सामान लाने के क्रम में पुलिस कर्मी गश्ती देते हुए नज़र आ जाएंगे।
 सफाईकर्मी हों या डॉक्टर्स या मेडिकल  स्टाफ या पुलिस के जवान  या फिर जिले के आलाधिकारी सभी बेहद चौकसी से दिन रात हमारी सुरक्षा में तैनात हैं शायद इसलिये जिले में अभी तक कोरोना वायरस ने दस्तक नहीं दी है। आपको याद होगा जब जर्मनी में लोगों ने तालियां बजा कर घरों से डॉक्टर्स की हौसला अफजाई की थी या इटली में लोगों ने गाने गाए थे और प्रार्थनाएं कि थीं वैसी ही हमने भी ताली और थाली बजा कर एक जुटता का संदेश दिया था। इस विषम परिस्थिति में हर किसी को हमारे फ्रंट लाइन वर्कर्स की हौसला अफजाई करने की ज़रूरत है। ऐसे में ज़ेवियर्स स्कूल साहिबगंज के बच्चों ने उन तमाम डॉक्टर्स, मेडिकल टीम, सफाईकर्मी, सेविका साहिया, पुलिस या आलाधिकारी के लिए ख़ास थैंक यू कार्ड तैयार किया है।ज़ेवियर्स स्कूल के बच्चों ने जिला प्रशासन को 4000 कार्ड्स भेजे हैं जिनमें बेहद भावनात्मक संदेश लिखे हुए हैं क्लास 2 से 12वीं तक के बच्चों ने हमारे लिए दिन रात काम करने वाले योद्धाओं को सैल्यूट किया है और बड़ी ही मासूमियत से धन्यवाद भेजा है। कार्ड्स में बच्चों ने जिले में अच्छा काम कर रहे कर्मियों को स्नेह लिखा है, तो बड़ी ही खूबसूरत पेंटिंग्स के ज़रिए कोरोना से बचाव के तरीके भी लिखे हैं, कई बच्चों ने कार्ड में कविताएं लिखी हैं तो कईयों ने डॉक्टर्स को सालम लिखा है।कई कार्ड्स में लिखा है आप पर हमें गर्व है। जिले के उपायुक्त वरुण रंजन ने कहा ज़ेवियर्स स्कूल से लगभग 4000 कार्ड के ज़रिए बच्चों ने हमे धन्यवाद भेजा है साथ ही यह कार्ड्स बेहद ही ख़ूबसूरत और हौसला बढ़ाने वाले हैं। उन्होंने बच्चों को धन्यवाद देते हुए कहा जितना प्यार बच्चों ने हमारे और अपने जिले के लिए दिखाया है जिला प्रशासन उस पर निश्चय ही खड़ा उतरेगा तथा  जिले को सुरक्षित रखने के लिए हर संभव प्रयास कर किया जा रहा है । पूरी तत्पर्यता  से आगे भी काम किया जाता रहेगा। उन्होंने बताया हम यह कार्ड फील्ड में काम कर रहीं सेविका साहिया पुलिस कर्मी तथा डॉक्टर्स को देंगे ताकी उन तक बच्चों का प्यार और दुआएं पहुंचती रहे।
जेवियर्स स्कूल के फादर ने बताया कि लॉक डाउन में बच्चों ने जिला प्रशासन के लिए कार्ड बनाये हैं बच्चे इन कार्ड्स के जरिये कोरोना योद्धाओं को थैंक यू कहना चाहते हैं।



No comments